मशहूर अभिनेता आर माधवन और दक्षिण भारतीय फिल्मों के नए सुपरस्टार बनकर उभरे अभिनेता विजय सेतुपति की चर्चित फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को फिर ग्रहण लग गया है. आमिर खान ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हामी भर रखी है लेकिन फिल्म के दूसरे हीरो के तौर पर सैफ अली खान का नाम फाइनल किए जाने के बाद से ये फिल्म ठंडे बस्ते में जाती दिख रही है.दो साल पहले तमिल में रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक राइट्स निर्माता निर्देशक नीरज पांडे ने फिल्म की रिलीज के साथ ही खरीद लिए थे. मूल फिल्म की निर्देशक जोड़ी गायत्री और पुष्कर को ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन करने के लिए साइन किया गया है. नीरज पांडे और इस निर्देशक जोड़ी के बीच फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए लिए जाने वाले सितारों को लेकर शुरू से खींचतान चलती रही है.

गायत्री और पुष्कर विक्रम वेधा को हिंदी में माधवन और शाहरुख खान के साथ बनाना चाहते रहे हैं. इस बारे में माधवन और शाहरुख की आपस में लंबी बातचीत भी हुई लेकिन नीरज पांडे इस हिंदी में अपने हिसाब से बनाना चाह रहे थे. माधवन और शाहरुख की जोड़ी पर नीरज का वीटो लगने के बाद से ही ये फिल्म अधर में लटकी है. गायत्री और पुष्कर को उन्होंने फिल्म की हिंदी पटकथा और फिल्म की कास्टिंग से भी अलग कर रखा है. पिछले साल नीरज ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की पटकथा तैयार करने के बाद इसे कई सितारों को सुनाया था. इस साल के मध्य में आमिर खान ने भी ये पटकथा सुनी और इसके लिए हामी भर दी.

विक्रम वेधा में आमिर के विलेन का किरदार करने के लिए हां करने के बाद ये फिल्म एकाएक फिर से चर्चा में आई लेकिन फिल्म के हीरो के तौर पर कोई बड़ा हीरो काम करने को तैयार नहीं हुआ. फिल्म लाल कप्तान की रिलीज से पहले सैफ अली खान के इस फिल्म में शामिल होने की बात सामने आई लेकिन लाल कप्तान के फ्लॉप होते ही ये फिल्म फिर से ठंडे बस्ते में है. आमिर खान के करीबी सूत्रों की मानें तो वह अपनी निर्माणाधीन फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी होने के बाद विक्रम वेधा शुरू नहीं कर रहे हैं.
 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।