नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी की एक जनसभा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमे कांग्रेस के एक पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने प्रियंका गांधी के बजाए प्रियंका चोपड़ा का नारा लगा दिया जिससे मंच पर उपस्थित पार्टी नेता अपनी हंसी नहीं रोक पाए फिर यह सोच-विचार में पड़ गए कि आखिर हंस किस पर रहे हैं. इसके बाद पार्टी कार्यकर्ता ने तुरंत अपनी गलती सुधारी और प्रियंका गांधी के नाम से नारे लगाए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांग्रेस की एक रैली में मंच पर कार्यकर्ताओं को जोश भरने के लिए कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं के नाम से नारे लगाए जा रहे थे. सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गंधी के नारे लगे फिर राहुल गांधी के नाम पर भी जिंदाबाद के नारे लगाए गए. लेकिन, जैसे ही प्रियंका गांधी के नाम की बारी आई तो पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार ने प्रियंका गांधी की जगह प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगा दिए. इस बात का एहसास जैसे ही विधायक को हुआ, उन्होंने प्रियंका गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

दरअसल, 14 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली के रामलीला मैदान में जनाक्रोश रैली करने वाले हैं. इस रैली में कांग्रेस बीजेपी की आर्थिक नीतियों पर कड़े प्रहार करने वाली है. विधानसभा चुनाव के बीच यह रैली पार्टी में दम भरने के लिहाज से महत्त्वपूर्ण मानी जा रही है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही कांग्रेस ने इस रैली को सफल बनाने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. लोगों की रिकॉर्ड भीड़ इकट्ठी करने के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में सभाएं कर अभी से माहौल बनाया जा रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।