नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के अवतार में सबको मंत्रमुग्ध करने वाला छोटा मफलरमैन अय्यान तोमर 16 फरवरी को रामलीला मैदान में आयोजित केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में विशेष मेहमान होगा. आप कार्यकर्ता ने बताया कि तोमर को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है. केजरीवाल की तरह मफलर, स्वेटर, चश्मे और पार्टी की टोपी में माता-पिता के साथ आप के दफ्तर पहुंचे नन्हे केजरीवाल ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

बच्चे को आप प्रमुख की तरह मूंछें भी लगाई गयी थीं. अय्यान तोमर पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में रहता है. उसके पिता राहुल तोमर आप समर्थक हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को शपथ ग्रहण करेंगे. रामलीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण के लिए पार्टी की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है. रामलीला मैदान के आयोजन को भव्य बनाया जाएगा.

पार्टी अपनी इस ऐतिहासिक जीत को लेकर खासी उत्साहित है. बता दें कि आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव में 62 सीटों पर जीत दर्ज की है. हालांकि पार्टी ने पिछले चुनाव में 67 सीटें जीती थी लेकिन इस चुनाव में बीजेपी के धुंआधार प्रचार के बावजूद आम आदमी पार्टी इस प्रदर्शन को लेकर उत्साहित है.

जानकारी के अनुसार, 16 फरवरी को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को भव्य रूप दिया जाएगा. शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए गैर एनडीए नेताओं और मुख्यमंत्रियों को भी आमंत्रित किया जाएगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।