पटना. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय जदयू में शामिल होंगे. गुरुवार को मीडिया से बात में उन्होंने कहा कि राज्य में अगली सरकार भी एनडीए की ही बनेगी और उसके मुखिया भी नीतीश कुमार ही होंगे.

उन्होंने दावा किया कि राजद के कई विधायक नाराज हैं. ये लोग जल्द ही पार्टी छोड़ेंगे. मुझे भी जदयू से परहेज नहीं है. मैं जल्द ही जदयू में शामिल हो सकता हूं. राजद में मुझे काफी प्रताड़ित किया गया.

पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने कहा कि राजद में मुझे काफी प्रताड़ित किया गया है. मैं इस पीड़ा को भूल नहीं सकता हूं. नीतीश कुमार ने राज्य का विकास किया है. उनका बिहार में कोई विकल्प नहीं है. 

अपने दामाद का चुनाव में विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजनीति में सबकुछ जायज है. जब उनलोगों ने मेरे और मेरी बेटी के बारे में नहीं सोचा तो मुझे क्या परहेज होगा. हालांकि अपनी पुत्री और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय को चुनाव लड़ाने के सवाल पर उन्होंने कुछ भी कहने से परहेज किया. साथ ही कहा कि अभी इसका समय नहीं है. 

 उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप का संबंध उनकी पत्नी और चंद्रिका राय की बेटी से ठीक नहीं है. दोनों के बीच तलाक का मुकदमा भी चल रहा है. लोकसभा चुनाव में जब चंद्रिका राय को लालू प्रसाद ने छपरा सीट से उतारा तो तेजप्रताप ने विरोध किया था.

उन्होंने उनके खिलाफ प्रचार करने तक की घोषणा की थी. हालांकि बाद में राबड़ी देवी के हस्तक्षेप के बाद वह मान गये थे. लेकिन इस खींचतान का नुकसान चंद्रिका राय को उठाना पड़ा था. लालू प्रसाद की पारंपरिक सीट होने के बावजूद यहां से खड़े चंद्रिका हार गए थे. हालांकि पहले राबड़ी देवी खुद छपरा से चुनाव हार चुकी हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।