टीवी शो शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में किन्नर बहू सौम्या (रुबीना दिलैक) की सास का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इसी बीते सप्ताह अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग से शादी के की हैं. इस कपल की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए जिसे फैंस ने भी बहुत पसंद किया. अब शादी के बाद यह कपल अपने हनीमून पर गया है. इसी बीच वैलेंटाइन डे के खास मौके पर काम्या पंजाबी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने पति को किस करते हुए दिख रही हैं. 

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, और ये मेरी सबसे फेवरेट वाली. काम्या पंजाबी और शलभ दांग की फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है. 

आपको बता दें कि शलभ के साथ 40 साल की काम्‍या की ये दूसरी शादी है. काम्या की पहली शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी. लेकिन शादी के 10 साल बाद  काम्‍या ने 2013 में अपने पति से तलाक ले लिया था. दोनों की बेटी है आरा जो सौम्या के साथ ही रहती है.

वहीं शलभ का भी 10 साल का बेटा है. काम्या ने शलभ से अपनी मुलाकात को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था, मेरी और शलभ की फरवरी से बात शुरू हुई थी. शलभ ने मिलने के किछ दिन बाद ही मुझे प्रपोज कर दिया था. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।