नई दिल्ली. दिल्ली के गार्गी कॉलेज में कथित छेड़छाड़ की घटना में गिरफ्तार 10 लोगों को साकेत कोर्ट ने जमानत दे दी है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक साकेत कोर्ट ने आरोपियों को 10 हजार रुपए को बेल राशि पर जमानत देने की अनुमति दी है. इससे पहले बुधवार को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. इन सभी पर कॉलेज में हुए कार्यक्रम के दौरान वहां की छात्राओं के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था.

इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि गार्गी कॉलेज यौन उत्पीड़न मामले में हौज खास पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद इन आरोपियों को 14 दिनों के लिए न्‍यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. बता दें, इन पर IPC की कई धाराओं के तहत आरोप लगे हैं.

प्रिंसिपल ने सब कुछ ठीक होने का किया था दावा वैसे इस मामले में गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल प्रमिला कुमार ने अब सब कुछ ठीक होने का दावा किया था. उनका कहना था कि कॉलेज प्रशासन की प्रदर्शनकारी छात्राओं से बातचीत हो चुकी है.

संबंधित डीसीपी ने जानकारी दी थी कि 11 टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं. पुलिस टीम कई तकनीकी विवरणों की भी जांच कर रहे हैं. इसके अलावा पुलिस ने एनसीआर के कई इलाको में संदेहास्पद लोगों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।