नई दिल्ली. पिछले साल इसी महीने में हुए पुलवामा आतंकी हमले में हमने अपने 40 सीआरपीएफ  जवानों को खो दिया था. आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को सीआरपीएफ ने श्रद्धांजलि दी. इन शहीदों की याद में लेथपुरा कैंप में स्मारक बनाए गये, जिसका उद्घाटन शुक्रवार को किया जाएगा. CRPF के जवानों ने इन शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हम उस दिन को भूले नहीं है और ना ही छोड़ा है.

CRPF ने ट्वीट लिया, तुम्हारे शौर्य के गीत, कर्कश शोर में खोये नहीं. गर्व इतना था कि हम देर तक रोये नहीं. हम अपने उन भाईयों को सलाम करते हैं जिन्होंने पुलवामा में राष्ट्र की सेवा के दौरान अपने प्राण का बलिदान दिया, हमने अभी तक उसे भूलाया नहीं है. हम अपने बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं.

इन शहीदों की याद में लेथपुरा कैंप में बनाये गये स्मारक में उन शहीद जवानों के नामों के साथ ही उनकी तस्वीरें भी होंगी. साथ ही केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का ध्येय वाक्य सेवा और निष्ठा भी होगा. सीआरपीएफ के अतिरिक्त महानिदेशक जुल्फिकार हसन ने इसका दौरा करने के बाद कहा कि यह उन बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि देने का तरीका है जिन्होंने हमले में अपनी जान गंवाई.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।