प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. खबरों की मानें तो जोनस ब्रदर्स के घर में एक नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है. जी हां मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर और जो जोनास अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत करने वाले हैं.

विदेशी मीडिया ने सूत्रों के आधार पर खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि 23 साल की सोफी प्रेग्‍नेंट हैं. हालांकि, इस कपल ने अभी तक ये न्‍यूज सिर्फ अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्‍तों को ही दी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर में विदेशी मीडिया के हवाले यह बताया गया है कि  जो और सोफी ये खबर सभी से छुपाये हुए है. हालांकि उनकी प्रेग्नेंसी से उनके परिवार वाले बेहद खुश है. रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि कैसे एक्स-मेन अभिनेत्री सोफी टर्नर अपने बॉडी में हो रहे बदलाव को ध्यान में रख कर आज कल कपड़े पहन रही हैं.

वह अलग अलग हो रहे शो में कई ऐसे विभिन्न कपड़े पहने जिसे देखने के बाद लोग उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बातें करने लगे.  हालांकि, आपको बता दें कि अभी तक न तो परिवार और न ही इस कपल ने प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि की है.

बता दें, सोफी और जो साथ में हाल ही में ग्रैमी अवॉर्ड्स में नजर आए थे. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर किये थे, जिसमें जोनास ब्रदर्स और उनकी पत्नी साथ में खड़ी थी. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।