क्या आप वैलेंटाइन डे पर वेस्टर्न की जगह ट्रेडिशनल या फ्यूजन ड्रेस पहनकर अपने लुक में कुछ बदलाव लाना चाहती हैं, तो आप साड़ी या कुर्ती का सेलेक्शन कर सकती हैं. आप चाहें, तो रेड हॉट साड़ी को अपने वैलेंटाइन डे के आउटफिट के तौर पर चुन सकती हैं. रेड साड़ी का दौर हमेशा ही फैशन में रहता है. आप रेड साड़ी को पार्टी, फेस्टिवल या रोमांटिक डिनर पार्टी में पहन सकती हैं. 

रेड साड़ी को कैरी करने के टिप्स- 

हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो रेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. सेमी रफल लुक वाली यह साड़ी बहुत ही स्टाइलिश लग रही है. मौनी ने इस साड़ी के साथ स्टोन ईयरिंग्स पहने हुए हैं, जिससे उनका लुक और भी स्टाइलिश लग रहा है. 

लाल साड़ी पर वाइट कलर का कॉम्बिनेशन बहुत ही अच्छा लगता है. आप रेड साड़ी के साथ वाइट मोतियों का नेकलेस पहन सकती हैं. साथ ही वाइट स्टड ईयरिंग्स आपकी लुक को और भी बेहतरीन बना देंगे.

आप रेड साड़ी के साथ हेयर स्टाइल को कर्ली या वेवी लॉक ले सकते हैं. साथ ही अगर आप इस ड्रेस को पहनकर पार्टनर के साथ कैंडल लाइट डिनर पार्टी में जा रही हैं, तो आप हाई बन (जूड़ा) भी बना सकती हैं. 

रेड साड़ी मिनिमल लुक के लिए आप बिना किसी ज्वैलरी के साथ आई मेकअप करके आंखों को हाइलाइट कर सकती हैं.

साड़ी के साथ ब्लाउज का बहुत अहम रोल होता है. स्टाइलिश ब्लाउज किसी भी सिंपल साड़ी को खास बना सकता है. ऐसे में आप ब्लाउज को सिंपल न रखते हुए कोई ट्रेडिंग डिजाइन चुन सकती हैं.  

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।