इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके देश में आने वाले विदेशी मेहमानों को खुश करने के लिए क्या-क्या करते हैं, इसका नमूना गुरुवार को रावलपिंडी के नूर खान एयरबेस पर देखने को मिला. दरअसल, तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप एर्दोगान गुरुवार को इस्लामाबाद दौरे पर थे.

इमरान खान खुद एर्दोगान को लेने एयबेस पहुंच गए. गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद जब एर्दोगान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के घर के लिए रवाना हो रहे थे, तभी इमरान खान कार की ड्राइविंग सीट पर बैठ गए और एर्दोगान को लेकर निकल गए.

बताया जाता है कि इमरान खान एर्दोगान को लेकर सीधे राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के घर जाते हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने खुद गाड़ी ड्राइव की हो. इससे पहले सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के पाकिस्तान दौरे के समय भी इमरान खान ने ऐसा ही किया था. उस वक्त भी इमरान खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के तुर्की के राष्ट्रपति को इस तरह रिझाने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बात की जा रही है. ट्वीटर पर एक पत्रकार ने लिखा इमरान खान को धंध बदल लेना चाहिए. वो बेहतर शोफर हो सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, भई इस राइड पर फाइव स्टार जरूर दे देना. इस तरह एक यूजर ने लिखा जब ट्रंप पाकिस्तान के दौरे पर आएंगे तो इमरान खान को बूट पॉलिश किट लेकर तैयार रहना चाहिए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।