रहस्य और रोमांच की दुनिया को पसंद करने वाले लोग अक्सर ऐसी किसी जगह पर घूमना पसंद करते हैं, जहां से कोई कहानी जु‌ड़ी हो. इन कहानियों की सच्चाई जानने और नए अनुभव लेने के लिए ट्रैवल के शौकीन लोग ऐसी रहस्यमय जगहों के लिए निकल पड़ते हैं. आप भी अगर ऐसी ही किसी रोमांचक जगह पर जाना चाहते हैं, तो इटली के एक खूबसूरत आइलैंड ‘गायोला’ एक ऐसी ही जगह है.

रहस्यमय कहानियों के लिए दुनियाभर में मशहूर 

इटली के नेपल्स की खाड़ी में स्थित इस छोटे द्वीप की कहानी बेहद रहस्यमय है. दरअसल, इसे खरीदने वाले सभी लोगों की दुनिया ही उजड़ गई. ऐसे एक-दो नहीं बल्कि कई मामले सामने आए हैं. वहीं, खूबसूरती की बात करें, तो इस द्वीप की प्राकृतिक खूबसूरती किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है. इसकी खूबसूरती को देखने के लिए काफी संख्या में सैलानी यहां आते हैं. हालांकि, इसकी डरावनी कहानियों के करण कोई यहां रात में नहीं रुकता और अंधेरा होने से पहले वापस लौट जाता है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस द्वीप को जिसने भी खरीदा है, उसके साथ हमेशा बुरा हुआ. कहा जाता है कि इसके मालिकों की मौत हो जाती है या फिर कई अपने बिजनस में भारी नुकसान होता है. एक के बाद एक लगातार होने वाली घटनाओं के कारण इस द्वीप का शापित कहा जाने लगा है और यहां रात में कोई रुकने की हिम्मत नहीं दिखाया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।