अजब-गजब संसार में रोजाना कुछ न कुछ घटता रहता है. इंसानों में जानवरों के बारे में जानने की जबरदस्त जिज्ञासा रहती है और इन दिनों सोशल मीडिया के कारण हम लोग उनसे जुड़ी अजीबोगरीब घटनाएं जान जाते हैं. आपको जिस घटना से रूबरू करा रहे हैं उसका संबंध पूरी दुनिया की नींद उड़ाने वाले कोरोनावायरस से है. थाईलैंड का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सैकड़ों बंदर नजर आ रहे हैं.

वे चारों तरफ फैले हुए हैं और सडक़ पर भाग रहे हैं. इनमें से एक बंदर के पास केला है, जिसे वे छीनना चाहते हैं. आपको बता दें कि लॉप बुरि जिले में इस स्थान पर काफी पर्यटक घूमने आते हैं लेकिन कोरोना वायरस के कारण कई दिनों से कोई नहीं आ रहा.

ऐसे में बंदरों को के लिए खाने का संकट हो गया है. इसी दौरान एक केला बंदर के हाथ लगा और सब उसके पीछे भाग लिए. बंदरों को ऐसा करते देख स्थानीय लोग डर गए. वाहन चालक रुक-रुककर उन्हें देखने लगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।