मुंबई. टीवी रिएलटी शो मुझसे शादी करोगे खत्म हो गया है, पर इससे जुड़े विवाद खत्म नहीं हुए हैं. इस शो की विजेता आंचल खुराना ने शहनाज गिल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आंचल का कहना है कि शहनाज ने शो के दौरान लड़कियों के कैरेक्टर और वर्जिनिटी पर सवाल उठाए.

एक इंटरव्यू में आंचल ने कहा, मैं शहनाज से बहस नहीं करती थीं वो खुद ही हमारे मुद्दों पर बोल पड़ती थी. अब जो लड़कियां पारस के लिए आयी थीं उनकी बहसबाजी तो होगी ही. हम सभी उनका दिल जीतने आयी थीं. शहनाज और उनके भाई को अंकिता पसंद थी, लेकिन पारस को उनके साथ कोई कनेक्शन महसूस नहीं होता था. ये भाई- बहन की जोड़ी ही हमेशा पारस और अंकिता का नाम जोड़ते रहते थे. तुम खुद शुक्ला के चक्कर में बैठी हो, तुम्हारे लिए जो लड़के आए हैं तुम्हें उनमें कोई इंटरेस्ट नहीं. तुम्हारा पूरा ध्यान पारस को अंकिता के साथ फिट करने में था.

आंचल ने आगे कहा, शहनाज लगातार मुझ पर लड़कियों के कैरेक्टर पर सवाल उठाने का आरोप लगा रही थीं, लेकिन मैं उनसे पूछना चाहूंगी कि कितनी बार उन्होंने लड़कियों से पूछा कि तुम में से कौन-कौन वर्जिन है ये बताओ. ये लड़कियों के कैरेक्टर पर सवाल उठाना नहीं हुआ. एक बार नहीं शो में दो से तीन बार बोला गया है, लेकिन सिर्फ एक बार एलिमिनेशन राउंड में दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि तुम में से कौन सती सावित्री हो ये बताओ, क्या ये सब कैरेक्टर असैसिनेशन नहीं है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।