कोरोना वायरस भारत में तेजी से फैल रहा है, ऐसे में व्हाट्सएप कॉलिंग में इजाफा देखने को मिला है. फेसबुक के CEO मार्क जगरबर्ग के मुताबिक जिन देशों में कोरोना वायरस का ज्यादा असर हुआ है, वहां व्हाट्सएप की मदद से होने वाली कॉल्स कई गुणा बढ़ी हैं. आंकड़ों की बात अगर की जाए तो इटली और इसी तरह बाकी कोरोना प्रभावित देशों में पहले से कहीं ज्यादा व्हाट्सएप कॉल्स हो रहीं हैं.

कोरोना वायरस की वजह से लोग काफी मात्रा में व्हाट्सएप कॉलिंग कर रहे हैं जोकि इसकी पेरेंट कम्पनी फेसबुक के लिए अच्छी नहीं, बल्कि बुरी खबर है. दरअसल फेसबुक के सर्वर पर इस दौरान लोड पड़ गया है जिसके लिए फेसबुक तैयार भी नहीं थी. ऐसे में सर्विसेज क्रैश न हों इसके लिए कम्पनी कई जतन भी कर रही है.

जकरबर्ग ने कहा है कि हमारे सर्वर पर इन कॉल्स की वजह से ज्यादा लोड पड़ रहा है लेकिन हम ऐसे मुश्किल वक्त में यूजर्स को सेवाएं देते रहने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।