कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले सेलेब्स में एक नया नाम जुड़ गया है. गेम ऑफ थ्रोन्स में काम कर चुकी अभिनेत्री इंदिरा वर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है. 

इंदिरा इस गेम ऑफ थ्रोन्स की दूसरी स्टार हैं जो इस वायरस से संक्रमित हैं. इससे पहले क्रिस्टोफर हिव्जू भी कोरोनावायरस का शिकार हो चुके हैं. इंदिरा ने लिखा- मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबीयत नासाज है. सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहे.बहुत दुखद है कि हमारा और दुनियाभर के कई कार्यक्रम कोविड-19 की वजह से प्रभावित हुए हैं. हमें जल्द ही वापसी की उम्मीद है.

इस पोस्ट के बाद इंदिरा के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इंदिरा फिलहाल खुद को बाहरी दुनिया से दूर रख रही हैं. करियर की बात करें तो इंदिरा अब तक हॉलीवुड फिल्म एक्सोडस: गॉड्स एंड किंग्स , कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा इंदिरा एश्वर्या राय बच्चन के साथ ब्राइड एंड प्रेजुडाइस में भी दिख चुकी हैं.

वहीं पिछले दिनों जेम्स बॉन्ड की फिल्म क्वांटम ऑफ सोलेस में काम कर चुकीं ओल्गा कुरिलेंको की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. ओल्गा से पहले टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी भी कोरोना के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि दोनों अब ठीक हो चुके हैं. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।