कोरोना वायरस भारत में तेजी से फैल रहा है, ऐसे में निजी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है. जियो ने वर्क फ्रोम होम के तहत घर से काम करने वाले लोगों की इंटरनैट की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बड़ा ऐलान किया है. रिलायंस जियो ने #CoronaHaaregaIndiaJeetega अभियान चलाया है जिसके तहत ग्राहकों को बिना शुल्क के इंटरनेट की बेसिक सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी.

इस अभियान के तहत रिलायंस जियो अपने नए ग्राहकों को फ्री में 10mbps की स्पीड से इंटरनेट मुहैया करवाएगी, लेकिन यह सेवा सिर्फ उन्हीं इलाकों में मिलेगी जहां पर जियो फाइबर सर्विस पहले से मौजूद है. 

जियो ने बताया है कि राउटर के लिए आपको मामूली शुल्क देना होगा जोकि रिफंडेबल रहेगा. फ्री सेवा फिलहाल सिर्फ नए ग्राहकों के लिए ही है. वहीं मौजूदा ग्राहकों को कंपनी डबल डाटा ऑफर कर रही है जिसके तहत मौजूदा रिचार्ज पर पहले के मुकाबले दोगुना डाटा यूजर को मिलेगा.

जियो ने कहा है कि वाई-फाई राउटर के लिए सिर्फ 2,500 रुपये का शुल्क लिया जाएगा जिसमें से 1,500 रुपये रिफंडेबल होंगे. ध्यान में रहे कि यह फ्री सेवा सिर्फ नए ग्राहकों के लिए ही मान्य है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।