कोहिमा. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र और सभी राज्य सरकार लगातार प्रयासरत हैं. जिसके मद्देनजर सभी राज्यों की राज्य लॉटरी रद्द कर दी गई है. देशभर में लोकप्रिय सांबद लॉटरी की वेबसाइट पर दिए विवरण के अनुसार राज्य लॉटरी परिणाम 23 मार्च 2020 से अगले आदेश तक आयोजित नहीं किए जाएंगे.

अधिकारिक बयान में कहा गया है कि लॉटरी को 23 मार्च 2020 से आगे के आदेश के साथ रद्द कर दिया गया है. इसका मतलब है कि पश्चिम बंगाल, सिक्किम, नागालैंड और केरल की राज्य लॉटरी अगले आदेश तक नहीं निकाली जाएगी.

सिक्किम के लिए लॉटरी को डियर प्रीशियस मोर्निंग नाम दिया गया है. पश्चिम बंगाल की लॉटरी को डियर बंगभूमि भागीरथी और नागालैंड की सांबाद लॉटरी को डियर फाल्कन इवनिंग के रूप में जाना जाता है. उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर बुधवार को 562 हो गए हैं और अभी भी सकड़ो संदिग्ध मरीज की जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।