हैदराबाद. कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व विधायक की पत्नी के नाम से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और असभ्य पोस्ट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर हैदराबाद सिटी साइबर क्राइम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुछ बदमाशों ने बंजाराहिल्स में रहने वाली पूर्व विधायक की पत्नी के नाम से सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर नकली आईडी क्रिएट कर प्रोफाइल पिक के रूप में पूर्व विधायक की पत्नी की तस्वीर लगाई है.

बाद में इसी ID से आपत्तिजनक पोस्ट्स और मैसेज भेज रहे हैं. साथ ही पूर्व विधायक की पत्नी के नाम पर कुछ लोगों से चैटिंग भी कर रहे हैं. पीड़ित महिला की सहेलियों व रिश्तेदारों को जब इन आपत्तिजनक पोस्ट्स का पता चला तो उन्होंने उसे इसकी जानकारी दी. इसपर पीड़िता ने सिटी साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत की. पुलिस अधिकारी मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।