जयपुर. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान मंगलवार को बिना अनुमति बारात निकालने पर पुलिस ने उन्हें रोका और दूल्हे को एक पर्चा थमा दिया. उल्लेखनीय है कि राज्य में 22 मार्च से लॉकडाउन है, धारा 144 लागू है जिसके तहत पांच से अधिक लोगों के इकठ्ठा होने पर पाबंदी है. थानाधिकारी कश्यप सिंह ने बुधवार को बताया कि साधूवाली जा रही दो कारों को नाकाबंदी के दौरान रोक कर पूछताछ की गई. दोनों कारों में दूल्हे सहित करीब 10-11 बाराती साधूवाली जा रहे थे.

उन्होंने बताया, 24 वर्षीय दूल्हा अमरजीत बावरी से शादी की अनुमति के बारे में पूछताछ करने पर कोई दस्तावेज नहीं मिला. इसलिए कोरोना वायरस के संबंध में उन्हें जागरुक करने के उद्देश्य से एक पर्चा थमाया गया, जिस पर लिखा था ‘‘मैं समाज का दुश्मन हूं. किसी के कहने पर घर नहीं बैठूंगा. मैं खुद मरूंगा और सबको मारूंगा.'' उन्होंने बताया कि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और उन्हें समझाईश के बाद गंतव्य स्थान के लिये जाने दिया गया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।