भोपाल. रेलवे ने अपनी सभी उत्पादन इकाइयों को आदेश अस्पतालों की जरूरत के सामान बनाने के आदेश दिए हैं. कोरोना के कारण अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के लिए ज्यादा से ज्यादा पलंग सैनिटाइजर और वेंटीलेटर्स के निर्माण की दिशा में कार्य करें. रेलवे ने अपनी सभी उत्पादन इकाइयों को कहा है कि व स्वास्थ्य विभाग के लिए पलंग, मेडिकल ट्राली, आईवी स्टैंड, स्ट्रेचर, हॉस्पिटल, फुट स्टेप, वेंटिलेटर तैयार कर स्वास्थ्य विभाग की जो मांग है. उसको पूरा करने किस दिशा में काम करें.

भोपाल स्थित कोच फैक्ट्री के मैनेजर मनीष अग्रवाल के अनुसार उन्होंने राज्य के स्वास्थ्य विभाग से सामान की लिस्ट मांगी है. जैसे ही उन्हें लिस्ट मिलेगी. उसके तुरंत बाद वह जरूरत के अनुसार सामग्री का निर्माण कार्य शुरू करा देंगे. रेलवे ने आपात स्थिति से निपटने के लिए शॉर्ट नोटिस पर यह बदलाव किया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।