व्हाट्सएप समय के साथ-साथ अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स लाती रहती है जिससे यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाया जाता है. व्हाट्सएप की मालिकाना हक वाली फेसबुक ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि अब व्हाट्सएप के जरिए ग्रुप में एक साथ आठ यूजर्स आपस में वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे. इससे पहले सिर्फ 4 लोग ही एक बार में वीडियो कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते थे. व्हाट्सएप का नया अपडेट अभी कुछ ही लोगों को मिला है, लेकिन धीरे-धीरे सभी लोगों को मिल जाएगा.

आपको बता दें कि वीडियो कॉलिंग एप्प Zoom को टक्कर देने के लिए फेसबुक ने अपनी मैसेंजर एप्प में नए रूम फीचर को शामिल कर दिया है. इसकी मदद से फेसबुक मैसेंजर के जरिए एक साथ अधिकतम 50 लोग वीडियो कॉलिंग कर सकते हैं. खास बात यह है कि मैसेंजर रूम वीडियो कॉलिंग में कोई भी सिर्फ एक इनवाइट लिंक के जरिए शामिल हो सकता है, भले ही वह फेसबुक न ही इस्तेमाल करता हो.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।