नयी दिल्ली. लॉकडाउन बढ़ाए जाने की संभावनाओं के बीच बीएसएनएल ने अपने प्रमोशनल ब्रॉडबैंड ऑफर की सीमा को 19 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया है. इससे पहले बीएसएनएल ने इसी प्लान की वैलिडिटी को 19 अप्रैल तक बढ़ा दिया था. लॉकडाउन की घोषणा होते ही जियो, वोडाफोन, एयरटेल और बीएसएनएल के अलावा कुछ दूसरी ब्रॉडबैंड सर्विस देने वाली कंपनियों ने अपने-अपने ग्राहकों को एक्स्ट्रा बेनेफिट देने का ऐलान किया था.

10 एमबीपीएस की स्पीड पर रोजाना मिल रहा 5 जीबी डाटा

बीएसएनएल ने घर से काम करने वालों के लिए "Work'Home" प्रमोशनल ब्रॉडबैंड ऑफर पेश किया था. इस प्लान में आपको 10 एमबीपीएस की स्पीड पर रोज 5 जीबी डेटा मिलता है. 5 जीबी डेटा लिमिट पूरी होने पर भी आपको 1 जीबी की स्पीड डेटा मिलता रहेगा. कंपनी की साइट के अनुसार ये नया ऑफर इसके मौजूदा लैंडलाइन ग्राहकों के लिए ही है.

5 मई तक बढ़ाई मोबाइल ग्राहकों की वैलिडिटी

बीएसएनएल ने उन मोबाइल ग्राहकों की वैलिडिटी भी 5 मई तक बढ़ा दी है, इसका फायदा उन लोगों को होगा जिनकी वैलिडिटी लॉकडाउन के दौरान ख़त्म होने वाली थी. बीएसएनएल के प्रीपेड ग्राहक जो लॉकडाउन के दौरान अपने अकाउंट को रिचार्ज नहीं कर सके, उन्हें 5 मई तक इनकमिंग कॉल मिलती रहेंगी.

बाकी कंपनियों ने भी दिया बढ़ाई वैलिडिटी

बीएसएनएल के अलावा अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने भी अपनी वैलिडिटी को बढ़ाया है. एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया ने भी 3 मई तक वैलिडिटी बढ़ाई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।