चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei ने इस बार अपनी नई स्मार्टवॉच Huawei Watch GT 2e को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं. इसकी खासियत की बात करें तो यह एक वाटरप्रूफ वॉच है.

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei ने इस बार अपनी नई स्मार्टवॉच Huawei Watch GT 2e को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया हैं. इसकी खासियत की बात करें तो यह एक वाटरप्रूफ वॉच है. साथ ही यह वॉच शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा बताने में सक्षम हैं.

तो आइए जानते है इस वॉच के बारें में अधिक जानकारी…

Huawei Watch GT 2e Specification

इस वॉच में एंड्रॉयड 1.39 इंच की एमोलेड कलर डिस्प्ले दिया गया हैं. यह एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 9.0 से ऊपर वाली सभी डिवाइस को सपोर्ट करने में सक्षम हैं. साथ ही यह वॉच इन-बिल्ट जीपीएस से लैस हैं. साथ ही परफॉरमेंस के लिए वॉच में 4GB की स्टोरेज और किरिन ए1 प्रोसेसर मौजूद हैं. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 है. इस वॉच को वाटरप्रूफ के लिए 5ATM सर्टिफिकेशन मिला है. कंपनी ने दावा किया है कि इस वॉच की बैटरी लाइफ 14 दिनों तक चलती हैं. 

वहीं इस वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड्स और 15 प्रोफेशनल्स मोड्स दिए गए हैं. इसकी ख़ास बात यह है कि इस वॉच में जो SpO2 सेंसर है जो शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा बताने में सक्षम है. साथ ही इस वॉच में ऑप्टिकल हर्ट रेट सेंसर भी मौजूद हैं. इसके अलावा एयर प्रेशर, स्लीप ट्रैक, स्ट्रेस मॉनिटर और फाइंड फोन जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Huawei Watch GT 2e Price

अब बात करते है इस वॉच की कीमत की. कंपनी ने इस वॉच की कीमत 11,990 रूपये रखी है. इस वॉच को ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा. अगर आप 15-28 मई के बीच प्री-ऑर्डर करते है तो आपको छह महीने की नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिलेगी. वहीं 21 मई से पहले खरीदने वालों को 3,990 रुपये की कीमत का ब्लूटूथ ईयरफोन भी मिलेगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।