नई दिल्ली. क्रिकेट के मैदान में भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाडिय़ों की प्रतिद्वंदिता तो जगजाहिर है. मैदान के बाहर भी भारत के खिलाड़ी पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को मुंहतोड़ जवाब देते रहते हैं. इसी बीच भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर शाहिद आफरीदी को करारा जवाब देते हुए कहा है कि कश्मीर हमारा है हमारा ही रहेगा.

आफरीदी शनिवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के दौरे पर गए थे और वहां उन्होंने भारत तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्द कहे थे. शिखर ने आफरीदी को करारा जवाब देते हुए कहा कि इस वक्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है उस वक्त तुमको कश्मीर की पड़ी है.

सलामी बल्लेबाज शिखर ने ट्विटर पर कड़े शब्दों में कहा कि कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा. चाहे 22 करोड़ ले आयो हमारा एक-एक सवा लाख के बराबर है. बाकी गिनती अपने आप कर लेना. शिखर से पहले गौतम गंभीर, हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने भी आफरीदी को मुंहतोड़ जवाब दिया था. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।