लॉस एंजिलिस. वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट यानी WWE के पूर्व पेशेवर पहलवान शेड गेसपर्ड की मौत हो गई है. रविवार को गेसपर्ड समंदर में लापता हो गए थे और अब 3 दिन बाद उनकी लाश वेनिस बीच पर मिली है. गेसपर्ड अपने बेटे के साथ दक्षिण कैलीफोर्निया के तट पर गए थे. तैरते वक्त वो और उनका 10 साल का बेटा आरयेह समुद्र की चपेट में आ गए थे.

गेसपर्ड के बेटे को तो लाइफ गार्ड्स ने बचा लिया था लेकिन वो इस पूर्व रेसलर को नहीं बचा सके. गेसपर्ड तेज लहरों के बीच अचानक गायब हो गए और उसके बाद पिछले तीन दिनों से उनकी तलाश जारी थी. गेसपर्ड के साथ हुए इस हादसे पर पुलिस ने बताया था कि जिस समय ये घटना हुई उस वक्त वो तट से 46 मीटर दूर थे. अगर वो पास होते तो उन्हें बचाया जा सकता था. 

बता दें गेसपर्ड WWE की वजह से ही काफी पॉपुलर थे. वो एक किक बॉक्सर भी थे. WWE में वो क्राइम टाइम और जेटीजी के साथ टैग टीम में खेलते थे. साल 2010 में गैसपर्ड ने संन्यास ले लिया था. इसके बाद उन्होंने टीवी और फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किये. 

शेड गेसपर्ड के लापता होने के बाद WWE के सभी स्टार्स विंस मिकमैन, द रॉक, गोल्डबर्ग, केविन ओवेंस, क्रिस जैरिको, एमवीपी, मिक फॉली जैसे दिग्गज पहलवानों ने उनके बचने की प्रार्थना की थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. गेसपर्ड महज 39 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।