रायपुर. छत्तीसगढ में भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. यहां रोज बड़ी संख्या में नए कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. नये मरीजा मिलने के साथ ही अब तक कोरोना की पहुंच से दूर जिले भी इसकी ज़द में आ रहे हैं.

ताजा जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक बार फिर एक साथ 16 नए मरीजों की पुष्टि हुई जिसमें कोरोना रहित जिला बेमेतरा भी अब संक्रमित जिलों की श्रेणी में आ गया है. शुक्रवार जो 16 नए मरीज मिले हैं उनमें 12 कोरबा, 3 कांकेर और 1 बेमेतरा जिले का मरीज शामिल हैं. रोज नए जिलों तक फैलते कोरेाना के संक्रमण ने अब चिंता बढ़ा दी हैं.

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण  1 से शुरू होकर शतक लगाते हुए अब 150 के करीब पहुंच चुका है. शुक्रवार को जिन 16 नए मामलों की पुष्टि हुई उसके साथ ही प्रदेश में कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या 148 तक पहुंच गई. जबकि एक्टिव मरीजों की बात करें तो यह संख्या शतक से 11 अंक दूर 89 तक पहुंच चुका है.

छत्तीसगढ़ में जिस रफ्तार से कोरोना पैर पसार रहा है ऐसा लगता है कि जल्द एक्टिव मरीजों की संख्या भी सौ से ज्यादा पहुंच जायेगी. छत्तीसगढ़ में कुल 28 जिलों में से 17 जिलों तक कोरोना पैर पसार चुका है. मौजूदा स्थिति में एक्टिव मरीज 16 जिले में है, जबकि दुर्ग जिला कोरोना मुक्त हो चुका है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।