पुणे. दौंड इलाके के कुरकुंभ एमआईडीसी इलाके में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में शुक्रवार को बड़ा धमाका हुआ है. धमाके की आवाज करीब पांच किलोमीटर के दायरे में सुनाई दी है. धमाके के बाद लगी आग ने फैक्ट्री के एक हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया है.

फायर ब्रिगेड के मुताबिक, आग कुसुम डिस्टिलेशन एंड रिफाइनरी नाम की कंपनी में लगी है. दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची हैं. फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है. धमाके के वक्त फैक्ट्री में कितने लोग थे, यह भी अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है.

पुलिस ने आसपास के इलाके को सील कर दिया है. फैक्ट्री के आसपास लोगों की भीड़ जमा न हो इसके लिए बैरिकेडिंग कर दिया है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि हादसे के वक्त फैक्ट्री में कर्मचारी थे या नहीं. पुलिस ने इस बारे में फैक्ट्री प्रबंधन से संपर्क किया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।