इन दिनों देश कोरोना वायरस नाम की मुसीबस से जूझ रहा है. वहीं इस बीच हर कोई अपने-अपने तरीके से इस वायरस के खिलाफ जंग में योगदान दे रहा है. बात करें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तो सभी सोशल मीडिया के जरिए इस वायरस से सुरक्षा के लिए लोगों को जागरुक करते दिखाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी एक नई पहल की है. उन्होंने अभिनेता मानव कौल के साथ अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके एक नए वायरस के बारे में बताया, जिसे वो अफवाह वायरस  कहती नजर आ रही हैं.

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में मानव कौल भी नजर आ रही हैं. वीडियो शुरू होते ही विद्या कहती हैं कि दुनिया में कोरोना वायरस के अलावा एक और वायरस चारों ओर फैल गया है . मानव कौल इस वायरस का नाम अफ्वाह वायरस बताते हैं और कहते हैं कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ये अफवाह वायरस फोन पर फॉर्वर्ड बटन दबाने से फैलता है . वो कहते हैं कि इस वायरस के लक्ष्ण तो अनेक हैं लेकिन ज्यादातर केसेस में UNESCO, SCRIPTURES, NASA, NUMEROLOGY जैसे शब्द पाए जाते हैं .

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।