चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Realme ने लंबे समय से चर्चा का विष्य रहे Buds Air Neo को भारत में लॉन्च कर दिया है. इनकी सेल 28 मई यानी कि आज दोपहर 12 बजे कम्पनी की आधिकारिक साइट पर आयोजित की जाएगी. Realme Buds Air Neo की सबसे बड़ी खासियत है कि बेहतरीन साउंड के लिए इनमें 13mm के ड्राइवर्स, R1 चिपसेट और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी की सपोर्ट दी गई है. इसके अलावा इन एयर बड्स में लो-लेटेंसी गेमिंग मोड भी मौजूद है.

Realme ने अपने Buds Air Neo की कीमत 2,999 रुपये रखी है. इन इयर बड्स को पॉप व्हाइट, पंक ग्रीन और रॉक रेड कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा.

रियलमी बड्स एयर निओ में टच कंट्रोल दिए गए हैं. यूजर्स इन बड्स पर डबल टैप कर म्यूजिक को प्ले और पॉज कर सकेंगे. इसके साथ ही तीन बार टैप करके म्यूजिक ट्रैक को बदला भी जा सकता है. रियलमी बड्स एयर निओ में दमदार बैटरी दी गई है. कम्पनी ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज में बड्स की बैटरी यूजर्स को 3 घंटे का बैटरी बैकअप देती है. साथ ही इन बड्स का चार्जिंग केस 17 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।