मुंबई. लॉकडाउन के दौरान घर में समय बिता रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के साथ एक हादसा हो गया और इस हादसे में उनकी उंगली में काफी चोटें आ गई, नौबत यहां तक आ गई उंगली की सर्जरी करनी पड़ी. 

बताया जा रहा है कि सान्या मल्होत्रा के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अपने किचन में चटनी बनाने की कोशिश कर रही थीं. दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के साथ ये हादसा 14 मई को हुआ था. जब एक ब्लेंडर का इस्तेमाल करते वक्त उनके हाथ की छोटी उंगली में गंभीर चोट लग गई. इस चोट के कारण उनकी उंगली में सजज़्री करवानी पड़ी. इसकी जानकारी उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर दी थी. वहीं अब मुंबई मिरर की एक रिपोटज़् में पूरी घटना के बारे में बताया गया है.

लॉकडाउन के दौरान जब सान्या घर में अकेली थीं तो वो ब्लेंडर में चटनी बना रही थीं. उन्होंने जार को मशीन पर रखा, लेकिन ढक्कन बंद करने से पहले ही उन्होंने मशीन को चालू कर दिया. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. वो ढक्कन बंद करने के लिए जद्दोजहद करने लगीं तो इस दौरान गलती से उनका हाथ जार के अंदर चला गया, जिससे कि उनकी छोटी उंगली ब्लेंडर में तेजी से घूम रहे ब्लेड टकरा गई. सान्या की उंगली से बहुत ज्यादा खून बहने लगा और वो बेहोशी में जाने लगीं.

इस दौरान सान्या ने अपने एक दोस्त को फोन करके उनसे मदद मांगी और उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया. जानकारी के अनुसार अस्पताल में उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वह नेगेटिव पाई गईं. उनकी उंगली में तीन बड़ी चोटे आई हैं. इसी के चलते रीकंस्ट्रक्शन के लिए उनकी सर्जरी की गई.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।