लॉकडाउन में भी किस तरह से पॉजिटिव रहना है और खुद को कैसे ऐक्टिव रखना है, यह कोई टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान से सीखे. लॉकडाउन में हिना ने लोगों को कोरानावायरस के प्रति न सिर्फ जागरुक किया, बल्कि मास्क बनाने से लेकर सब्जियों को सैनिटाइज करने तक का तरीका भी बताया. और तो और हिना अब पापा के साथ फनी इंट्रैक्शन वाले वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

लेकिन हाल ही हिना खान ने अपने एक पुराने बीच फोटोशूट से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं. हिना की खूबसूरती पर फैन्स तो फिदा हो ही गए हैं, उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी अपना दिल हार बैठे. हिना की अदाएं देखे रॉकी ने कॉमेंट किया, 'हाए गर्मी. बता दें कि रॉकी जायसवाल और हिना खान करीब 6 साल से रिलेशनशिप में हैं.

हालांकि वह अभी शादी के मूड में नहीं हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह फिलहाल करियर पर फोकस करना चाहती हैं. हिना खान और रॉकी जायसवाल की मुलाकात टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी. हिना खान का यह पहला टीवी शो था और इसने उन्हें घर-घर सुपरहिट बना दिया था. वहीं रॉकी इस शो में सुपरवाइजिंग प्रड्यूसर के तौर पर काम कर रहे थे. यहीं दोनों के बीच में दोस्ती हो गई.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।