नई दिल्ली. भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पिता बनने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी की जानकारी दी. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा के बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि हम अपनी जिंदगी में जल्द ही एक नई जिंदगी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. 

हार्दिक ने इसके साथ ही ऐलान किया कि वे और नताशा शादी के बंधन में बंध गए हैं. हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत भी अपने फैंस को चौंकाने वाली खुशखबरी देकर की थी. उन्होंने नए साल पर फिल्मी अंदाज में नताशा से बीच समंदर में सगाई थी.

खास अंदाज में किया था प्रपोज

हार्दिक ने नए साल पर खास अंदाज में नताशा को प्रपोज किया था. उन्होंने घुटने के बल बैठकर रिंग के साथ नताशा को प्रपोज किया था. जवाब में नताशा ने भी उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिए हामी भरी. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. पिछले साल दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था, मगर दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया था. लेकिन नए साल पर पंड्या ने अपने फैंस को यह खुशखबरी देकर जरूर चौका दिया.बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर 27 साल की नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं. नताशा नच बलिए टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जहां पंड्या ने उनके लिए वोट की अपील की थी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।