वॉशिंगटन. वर्ष का आखिरी ग्रैंड स्लेम टेनिस टूर्नामेंट यूएस ओपन वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण बिना दर्शकों के या फिर बेहद सीमित दर्शकों के साथ आयोजित किया जा सकता है. यूएस ओपन के आयोजन कार्यक्रम में फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया गया है. अमेरिका की टेनिस नियंत्रण संस्था अमेरिका टेनिस एसोसिएशन (यूएसटीए) ने शनिवार को कहा कि सीमित प्रशंसकों के साथ या प्रशंसकों के बिना इस वर्ष का यूएस ओपन आयोजित होने की संभावना है.

यूएसटीए के संचार प्रमुख क्रिस विडमायेर ने कहा - यूएसटीए यूएस ओपन 2020 के आयोजन को लेकर विभ्भिन पहलुओं पर विचार कर रहा है. हमारा मुख्य उद्देश्य निर्धारित तारीखों पर न्यूयॉर्क में टूर्नामेंट को आयोजित कराना हैं जिसको लेकर हम कई अलग-अलग पहलुओं पर विचार-विमर्श कर रहे है जिसमें बिना दर्शकों या सीमित दर्शकों के साथ टूर्नामेंट आयोजित करना शामिल है. 

यूएस ओपन इस वर्ष यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में 24 अगस्त से 13 सितम्बर के बीच आयोजित होना है. क्रिस ने कहा है कि टूर्नामेंट को आयोजित करने या नहीं करने पर निर्णय लेने के लिए मध्य जून की समय सीमा तय की गई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।