नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रहे युवराज सिंह द्वारा भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल पर विवादित टिप्पणी करना भारी पड़ सकता है. युवराज सिंह ने भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान युजवेंद्र चहल के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद दलित अधिकार कार्यकर्ता और वकील रजत कल्सन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

बताया जा रहा है कि यह शिकायत उन्होंने हरियाणा के हिसार में दर्ज कराई है. यह वीडियो कुछ दिन पुराना है, हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से इसे लेकर चर्चा हो रही थी, जिसके बाद मुद्दा सबकी नजरों में आया. दरअस्ल लाइव सेशन के दौरान रोहित और युवराज सिंह बात कर रहे थे कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल लाइव सेशन के दौरान कितने एक्टिव रहते हैं. 

तभी युवराज सिंह ने दोनों खिलाडय़िों के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया. सोशल मीडिया पर फैंस ने इस पर नाराजगी जताते हए माफी की मांग की थी. शिकायत करने वाले रजत ने भी इसी तर्ज पर युवराज पर निशाना साधा है कि उन्होंने जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है.

रजत ने युवराज के साथ-साथ रोहित शर्मा के खिलाफ  भी बयान दिया कि रोहित भी आरोपी हैं क्योंकि युवराज के शब्द के प्रयोग के बाद वह भी हंस रहे थे. रजत ने युवराज सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने कहा है की उन्हें शिकायत मिली है और डीएसपी इस शिकयत की जांच कर रहे है. अगर युवराज सिंह को आरोपी पाया जाता है तो वह मुश्किल में पड़ सकते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।