मुंबई. टीम इंडिया के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज हार्दिक पांड्या पिता बनने वाले हैं. हाल ही में उन्‍होंने इस बात की जानकारी फैन्‍स को दी. इसी बीच हार्दिक पांड्या क्रिकबज से बातचीत करते हुए एक नया खुलासा किया है. हार्दिक पांड्या ने कहा - माता-पिता को सगाई के बारे में जानकारी नहीं थी. यहां तक की क्रुणाल पांड्या को भी दो दिन पहले ही मैंने बताया था कि मैं नताशा से सगाई करने के बारे में सोच रहा हूं. 

नताशा वो लड़की है जिसे मैंने पाया, जिसने मुझे जीवन के बारे में काफी कुछ सिखाया और एक अच्‍छा इंसान बनने में मदद की. अब मैं खुद से आगे बढ़ने का प्रयास कर रहा हूं. मैं खुद को एक तरफ रखते हुए किसी इंसान को प्राथमिकता देता हूं.

नताशा से पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा - जब मैं नताशा से पहली बार मिला था तब उसे यह नहीं पता था कि मैं आखिर हूं कौन? हार्दिक ने रविवार को ही इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से बताया था कि वो पिता बनने वाले हैं. मेरी और नताशा का अबतक का सफर काफी अच्‍छा रहा है. ये और अच्‍छा होने वाला है. हमारे अपने छोटे से परिवार में एक नए सदस्‍य की एंट्री होने वाली है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।