बोरूसिया. कोरोना वायरस के बाद कई देशों में अब अनलॉक की शुरुआत हो चुकी है. हालांकि अनलॉक के बाद भी सख्त नियमों के पालन करने को कहा गया है. जर्मनी में इन्ही नियमों को तोड़ने के कारण बोरूसिया डॉर्टमंड फुटबॉल क्लब के दो खिलाड़ियों पर हेयरकट कराने के लिए जुर्माना लगाया गया है.

बोरूसिया डॉर्टमंड फुटबॉल क्लब ने अपने दो खिलाड़ियों जैडोन सैंचो और मैनुएल अकांजी बिना मास्क और पीपीई किट पहने अपने घर पर हेयर कट कराया था. इसी कारण दोनों खिलाड़ी 8.5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है. दोनों खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर हेयरकट कराते हुए तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद क्लब ने उनपर कार्यवाई की है. हालांकि, सैंचो और अकांजी इस कार्रवाई के खिलाफ पांच दिन के भीतर अपील कर सकते हैं.

डीएफएल के इस फैसले से सैंचो नाराज हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसे बड़ा मजाक बताया था. हालांकि, बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था.  क्लब ने जुर्माना लगाते हुए कहा, दोनों खिलाड़ियों ने स्वास्थय सबंधी प्रोटोकॉल को तोड़ा है. खिलाड़ी और बाल काटने वाले दोनों ही लोगों ने मास्ट या पीपीई किट नहीं पहनी थी. जो कि बाकी लोगों के लिए खतरा बन सकता है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।