मुंबई. बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय कार्टून छोटा भीम हाल ही में चर्चा में आ गया. हाल ही में यह बात आई कि भीम की शादी चुटकी के बजाय राजकुमारी इंदुमती से हो गई. जिसके बाद सोशल मीडिया पर चुटकी के लिए न्याय की मांग होने लगी. #justiceforchutki सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. ऐसा इस लिए हुआ क्योंकि एक खबर आई कि छोटा भीम की शादी ढोलकपुर की राजकुमारी से हो गई न कि उसकी दोस्त चुटकी से.

मेकर्स की सफाई

मेकर्स ने छोटा भीम की शादी की खबरों को नकार दिया है. छोटा भीम के मेकर्स ग्रीन गोल्ड प्रोडक्शन्स ने फेसबुक पर लिखा, 'हम सभी को बताना चाहते हैं कि हमारे शो के सभी किरदार, छोटा भीम, चुटकी इंदुमती बच्चे हैं. एक खबर वायरल हो रही है जिसमें कहा जा रहा है कि इन किरदारों की शादी हो गई है. जो कि झूठ है. हम सभी से आग्रह करते हैं कि इसके बारे में कमेंट करने से बचें.

मेकर्स ने कहा कि इस शो को बच्चों का कार्टून ही रहने दिया जाए. उन्होंने कहा कि हमारे फेवरेट बच्चों को बच्चा ही रहने दिया जाए प्यार-शादी जैसी बातों को जोड़कर उनकी मासूम जिंदगी को खराब न किया जाए.

सोशल मीडिया पर न्याय की मांग

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले छोटा भीम कार्टून अचानक से ट्रेंड में आ गया. इस शो को लेकर खबर थी कि छोटा भीम की शादी उसकी दोस्त चुटकी से न होकर राजकुमारी इंदुमति से हो जाती है. चुटकी भीम एक दूसरे के बेस्टफ्रेंड हैं हमेशा एक दूसरे का साथ देते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।