मुंबई. हॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड मॉडल काइली जेनर अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद से ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. काइली एक से बढ़कर एक अपनी सेक्सी वीडियो और पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें लाखों लाइक्स और कमेंट मिलते हैं.

इन दिनों काइली भी लॉकडाउन के चलते अपने घर में बंद हैं और अपनी तस्वीरों से फैंस का मनोरंजन कर रहीं हैं. इसी बीच हमारे हाथ काइली की एक ऐसी तस्वीर लगी हैं जिसमें वो बेहद ज्यादा हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं और इसे देख कर कहना गलत नहीं होगा कि काइली ने अपनी इस तस्वीर के जरिए इंस्टाग्राम के तापमान को काफी बढ़ा दिया है.

बीती रात हॉट दीवा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद सैक्सी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो ब्लैक कलर की लिंगरी में नज़र आईं, और इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए काइली ने लिखा, “कल रात,”.

पिक्चर में काइली बोल्ड अंदाज़ में कैमरे को लुक देती दिखाई दे रही हैं, साथ ही उनके कलर्ड और खुले बाद इस पिक्चर को और ज्यादा बेहतर बना रहे हैं.

इतना ही नहीं काइली ने सेम लिंगरी में अपनी एक और सेक्सी तस्वीर शेयर की और इसको कैप्शन दिया, ” “बहुत अच्छा करना था, डबल-टेक करना था.”

आपको बता दें कि काइली की इस ब्रा वाली पिक्चर को फैन्स दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं, इसी का नतीजा है कि महज 16 घंटे में मॉडल की इस पिक्चर को 1 करोड़, 7 लाख, 55 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

मात्र 22 साल की उम्र में अरबपति बनी काइली ने ट्रेविस स्कॉट से शादी की है और उनकी एक बेटी भी है. काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बेहद खूबसूरत औऱ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

काइली हॉलीवुड के सबसे फेमस परिवारों में से एक कर्दाशियां परिवार की सबसे छोटी बेटी हैं. उन्हें अपने बिजनेस के साथ-साथ बोल्ड लुक्स के लिए भी जाना जाता है.

तस्वीरों को देखने के लिए क्लिक इंस्टाग्राम लिंक को क्लिक करें  ...

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।