मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं और संजना सांघी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. दिल बेचारा में सैफ अली खान गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी इस फिल्म को इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दिल बेचारा का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के 24 जुलाई को रिलीज होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा-प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की कहानी. दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है. सुशांत के प्यार और उनके सिनेमा के लिए प्यार, फिल्म सभी के लिए फ्री होगी. इसका मतलब है कि इस सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकते हैं.

सुशांत सिंह की यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की रीमेक है. इसमें दो कैंसर पेशेंट्स की लव स्टोरी दिखाई गई है. फिल्म का शुरूआत में नाम कीजी और मैनी रखा गया था मगर बाद में इसे बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया. फिल्म की रिलीज डेट को दो बार बदला गया. पहले यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी, मगर कुछ कारणों की वजह से इसे आगे बढ़ाकर 8 मई 2020 कर दिया गया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।