मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली है. फोटॉग्राफर विरल भयानी के पोस्ट की अनुसार वह कल रात तक अच्छे मूड में थीं. सिया के वीडियोज टिक टॉक पर काफी देखे जाते थे. सिया का लास्ट वीडियो उन्होंने कुछ दिन पहले ही पोस्ट किया था.

सिया ने 5 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डांस करती नजर आई थीं. इस डांस वीडियो में वह पंजाबी गाने पर डांस करती दिखी थीं. वहीं एक दिन पहले उन्होंने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

जानकारी के अनुसार बीती रात उन्होंने एक गाने को लेकर अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात की थी. अर्जुन ने बताया कि उस समय सिया बिल्कुल ठीक लग रही थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. अब समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।