नई दिल्ली. पुणे के एक हीरा कारोबारी के कुत्ते ने दो हीरों को निगल गया. इन हीरों की कीमत डेढ़ लाख रुपये है. कुत्ते द्वारा हीरे को निगलने के बाद लोग घबरा गए. इस घटना के बाद हीरा कोराबारी तुरंत कुत्ते को अस्पताल लेकर गए.

अस्पताल में कुत्ते का ऑपरेशन किया गया, ताकि हीरे को निकाला जा सके. डॉक्टरों ने जब कुत्ते का ऑपरेशन किया तब वो हैरान हो गए, क्योंकि कुत्ते के पेट से सिर्फ दोनों हीरे ही नहीं बल्कि एक सूई, कोट के दो बटन, रबर का तार और कुछ धागे भी मिले.

डॉक्टरों का कहना है फिलहाल कुत्ता बिल्कुल ठीक है और हीरा कारोबारी उसे घर वापस ले गए हैं. डॉक्टरों का ये भी कहना है कि हो सकता है कि कुत्ता चमकने वाली चीजों को देखकर आकर्षित होता होगा, इसलिए उसने सूई, रबर और कोट के बटन को खाया होगा. हालांकि कुत्ता ये सब चबा तो नहीं पाया होगा, लेकिन वो ये सब निगल गया. ऑपरेशन के बाद ये सभी चीजें निकाल ली गई हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।