सोशल मीडिया पर एक के बाद एक ट्रेंड चलते ही रहते हैं. इन दिनों ढेरों यूजर्स पीले बैकग्राउंड वाली या फिर पेटिंग और कार्टून जैसी दिखने वाली अपनी फोटोज़ शेयर कर रहे हैं. इन फोटोज़ को Photo Lab नाम की एप्लिकेशन के जरिए तैयार किया जा रहा है जोकि तेजी से वायरल हो रही है. आज हम आपको इसी एप्प के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं.

Photo Lab एप्प को एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लैटफॉर्म्स पर उपलब्ध किया गया है. इस एप्प में 850 से ज्यादा अलग-अलग फिल्टर्स और इफेक्ट्स दिए गए हैं. Photo Lab एप्प को डाउनलोड करने के बाद आपको इसमें ढेर सारे फिल्टर्स मिलते हैं. इसमें स्टाइलिश फोटोज की एक 'feed' को तीन पार्ट्स- ट्रेंडिंग, रिसेंट और टॉप में डिवाइड किया गया है. आपको पॉप्युलर हो रहे फिल्टर इसके ट्रेंडिंग सेक्शन में दिख जाएंगे.

गूगल प्ले स्टोर से इस एप्प को 10 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है. 21 लाख से ज्यादा रिव्यू के साथ इस एप्प को 4.4 स्टार की रेटिंग मिली हैं. वहीं अगर आप चाहें तो इसे वेब पर भी एक्सैस कर सकते हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।