सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी S20 सीरीज़ के लिए एंडॉयड सिक्योरिटी पैच अपडेट जारी कर दिया है. इस अपडेट के साथ सैमसंग के S20 सीरीज़ के फोन्स में कैमरा परफॉर्मेंस पहले से बेहतर हो जाएगी. इस सरीज़ के तहत सैमसंग गैलेक्सी S20, गैलेक्सी S20 प्लस और गैलेक्सी S20 अल्ट्रा स्मार्टफोन आते हैं. इस नए अपडेट का साइज 386.35MB का है. फिलहाल यह दक्षिण कोरिया में जारी किया गया है, जल्द ही इसे अन्य देशों में भी पहुंचाया जाएगा.

भारत में यह अपडेट कुछ ही समय तक पहुंच जाएगा. आप इसे डिवाइस की Settings में जाकर Software Update के विकल्प पर क्लिक कर इसके बारे में चैक कर सकते हैं. जब अपडेट उपलब्ध होगा तो इसे Download करके Install कर लें.

फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

इस अपडेट के साथ इन फोन्स में बेहतर Zoom शॉट और बेहतर वीडियो स्टैबलाइजेशन की सुविधा मिलेगी. वहीं यूजर्स वॉइस रिकॉर्डिंग एप्प का इस्तेमाल करके ब्लूटूथ माइक्रोफोन से ऑडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकेंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।