नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल सरकार ने रेल मंत्रालय को चिऋी लिखकर कहा है कि जिन पांच राज्यों में कोरोना के मरीज ज्यादा है, वहां से ट्रेनें बंगाल में ना भेजी जाएं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि डोमेस्टिक फ्लाइट भी सप्ताह में एक बार आए क्योंकि सिविल एविएशन की ओर से कोई मॉनिटरिंग नहीं हो रही है.

ममता बनर्जी ने इस चिऋी में केंद्र से अनुरोध किया है कि वह कोरोना योद्धाओं के सम्मान में एक जुलाई को राष्ट्रीय अवकाश घोषित करे. उन्होंने लिखा कि हमने फ्रंटलाइन योद्धाओं के रूप में काम कर रहे डॉक्टरों, नर्सों अन्य लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए 1 जुलाई को डॉक्टर दिवस पर राज्य अवकाश के रूप में घोषित किया है. मैं केंद्र से अनुरोध करती हूं कि वह फ्रंटलाइन योद्धाओं के सम्मान में इसे राष्ट्रीय अवकाश घोषित करें.

गौरतलब है कि इससे पहले भी श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को लेकर ममता बनर्जी की रेल मंत्रालय और महाराष्ट्र सरकार से ठन गई थी. उन्होंने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की भी संख्या सीमित कर दी थी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।