देहरादून. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से हर कोई परेशान है और इससे निजात पाने के लिये हर संभव प्रयास किये जा रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस के नेता ने कोरोना को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. 

कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना बीमारी को भगवान कृष्ण ने दिया है. जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया और उनके बयान पर विवाद बढ़ गया. इसके बाद उन्होंने सफाई तो दी लेकिन कहा कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया.

उन्होंने कहा कि मैंने ये कहा था कि भगवान कृष्ण ने गीता में यह कहा है कि इस सृष्टि का रचियता मैं हूं. इस सृष्टि का पालक भी मैं हूं. इस सृष्टि का संहार करने वाला भी मैं हूं. मैंने अपने जीवन में गीता को उतार रखा है. अपने कर्म में, अपने वचन में, अपनी साधना में. मैं तो उपासक हूं इसलिए मैं कृष्णा का उदारहण हर जगह देता हूं.

सूयज़्कांत धस्माना ने आगे कहा कि अब उसी संदर्भ में कहीं आ गया कोरोना का, तो मैंने ये कहा कि कोरोना बिना भगवान की मर्जी के आ गया क्या. इस संसार में जो भी होगा हानि, लाभ, जीवन, मरण, यश, अपयश, छह विषय ऐसे हैं जो ईश्वर के हाथ में हैं। अब कोई इसको खंडन कर दे. तुलसी बाबा की चौपाई को कोई खंडन कर दे. वो ये मैं कह रहा था, पता नहीं किस तरह से मैनिपुलेट कर दिया गया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।