कोच्चि. पुलिस ने एक अभिनेत्री को धमकी देने और पैसे ऐंठने के लिए आठ मॉडलों को बंधक बनाने के अलग अलग मामलों में सोमवार को एक हेयर स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने मलयालम फिल्मों के लोकप्रिय कॉमेडियन धर्मजन बोल्गट्टी को सम्मन किया है. इन मामलों की जांच की निगरानी कर रहे कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त विजय सखारे ने कहा कि त्रिशूर के चावक्कड से गिरफ्तार किया गया हेयर स्टाइलिस्ट एक “महत्वपूर्ण व्यक्ति” है.

सखारे ने उम्मीद जताई कि हेयर स्टाइलिस्ट से हिरासत में पूछताछ से और जानकारी उपलब्ध होगी. पुलिस ने इससे पहले अभिनेत्री मना कासिम को धमकी देने और मॉडल का काम कर रहीं आठ महिलाओं को बंधक बनाने के मामले में एक गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने धर्मजन का बयान दर्ज किया. गिरोह के कुछ सदस्यों ने लॉकडाउन के दौरान धर्मजन से कथित तौर पर संपर्क किया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।