पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम भरतपुर चरगवां में दबंगों ने एक ही पिता-पुत्र का अपहरण कर बेरहमी से पीटा, जिससे दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने घायल पिता व पुत्र को बचाकर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस द्वारा मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम भरतपुर चरगवां में दो परिवारों के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया, जिसके चलते एक दबंग परिवार के सदस्यों ने धनीराम चक्रवर्ती व उनके बेटे बटई को कार से अपहरण कर नरसिंहपुर ले गए, जहां पर दोनों को एक घर में बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा, इस बीच दबंगों द्वारा विजय नामक युवक को लाने की बात कही, लेकिन धनीराम ने विजय की जानकारी नहीं दी.

इसके बाद दबंगों ने धनीराम को यह कहकर छोड़ दिया कि विजय को लेकर आए तो उसके बेटे बटई को भी छोड़ देगें, धनीराम किसी तरह गांव पहुंचा और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस हरकत में आई और नरसिंहपुर में बटई को बचाया, उस दौरान कोई नहीं मिला. खबर है कि दोनों पक्षों के लोगों के बीच लड़की के लापता होने को लेकर विवाद चल रहा है, जिसके चलते अपहरण कर बंधक बनाया गया है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।