पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम गंजकटंगा शहपुरा में प्रधानमंत्री सड़क निर्माण कार्य में लगे हाईवा का ऊपरी हिस्सा हाईटेंशन लाईन से टकरा गया, हाईवा में फैले करंट की चपेट में आने से डाला पर बैठे कंडेक्टर की मौत हो गई. हादसे के बाद क्षेत्र में अफरातफरी मच गई, मौके पर पहुंची विद्युत कर्मियों की टीम ने सप्लाई बंद करते हुए कंडेक्टर के शव को उतारा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.   

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम गंजकटंगा शहपुरा में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्माण कार्य चल रहा है, जिसके  चलते ठेका कंपनी का हाईवा गिट्टी लेकर मोके पर पहुंचा, गिट्टी गिराते वक्त उठाया गया डाला का एक हिस्सा ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाईन से टकरा गया, जिससे फैले करंट की चपेट में हाईवा में उपर बैठे कंडेक्टर देवीसिंह राजपूत उर्फ भूरा की करंट से मौत हो गई. ऊपरी हिस्से में करंट फैलते देख चालक कूदकर भाग निकला.

चर्चा के दौरान यह बात भी सामने आई है कि कंडेक्टर देवीसिंह नाबालिग है इसके बाद भी उसे कंडेक्टरी में लगाया गया, जो हादसे का शिकार हो गया. घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी व चीख पुकार मच गई, यहां तक कि लोग हाईवा से दूर खड़े रहे, खबर मिलते ही विद्युत कर्मियों की टीम पहुंच गई और सप्लाई बंद की, इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से देवीसिंह का शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है, पुलिस का कहना है कि पूछताछ में यह जानकारी लगी है कि मृतक देवीसिंह नाबालिग है, इस संबंध में परिजनों से पूछताछ की जाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।