पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश में मंत्रीमंडल विस्तार के साथ ही सीएम शिवराजसिंह चौहान ने मंत्रियों को तेवर दिखाना शुरु कर दिए है. शपथ लेने के बाद श्री चौहान ने मंत्रियों को नसीहत देते हुए कहा कि एक भी क्षण व्यर्थ न हो, क्योंकि अब जो क्षण है वे जनता के है, कोरोना काल चल रहा है आप सब यह तय करें कि कोई स्वागत न कराएं. इतना ही शिवराजसिंह चौहान ने यह भी कहा कि न चैन से बैठूगां और न आप लोगों को बैठना दूंगा. 

बताया जाता है कि आज गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह के बाद सीएम शिवराजसिंह चौहान ने नए मंत्रियों के साथ पहली बैठक की, जिसमें सभी को बधाई दी, इसके बाद श£ोक पढ़ते हुए कहा कि यहां से जो काम प्रदेश की भाई के लिए हो वो निर्विघ्र पूरे हो, परिश्रम की पराकाष्ठा करना होगा, यह कैबिनेट एक परिवार है पहले भी कैबिनेट परिवार थी और परिवार की तरह ही चलाई है.

पारदर्शी प्रमाणिकता से काम हो आप लोग खूब काम करें लेकिन तनाव बिलकुल न ले थोड़ा सा वक्त अपने लिए भी निकाले. उन्होने मंत्रियों के साथ चर्चा में यह भी कहा कि प्रदेश की प्रगति, विकास, व जनकल्याण के लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए मिलकर काम करेगें. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।