बुरहानपुर. मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के खकनार थाना अंतर्गत ग्राम ताजनापुरा में बारिश के दौरान तेज हवाओं से उच्च दाब की बिजली की लाईनें टकरा गई. इससे निकली चिंगारियों से पशुओं के बाड़े में आग लग गई1 आग से बाडे में बंधे 2 पशु जिंदा जल गए1

हादसा जिला मुख्यालय से 29 किलोमीटर दूर हुआ है1 घ्र से लगे घास-फूस से बने बाडे के ऊपर से निकले बिजली की लाईनों के टकराने से गिरी चिंगरियों से लगी आग से बाडे में बंधे बैल और बछडे की मौत हुई है.

बुरहानपुर में तेज बारिश से जल जमाव हुआ

बुरहानपुर जिले में शुक्रवार 3 जुलाई की देर शाम लंबे अंतराल के बाद तेज बारिश हुई. शाम करीब 4 बजे से शुरू हुआ बारिश का तेज दौर रूक-रूककर देर शाम तक चला. दो घंटे से अधिक समय तक हुई तेज बारिश से पूरा जिला पानी में तरबतर हो गया है1 बुरहानपुर में तेज बारिश से कई हिस्सों में जल जमाव से आवागमन में बाधा आई1 इस अवधि में करीब 19.9 मिलीमीटर बारिश दर्ज हुई.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।